Nz vs Ind T20 Squad: न्यूजीलैंड ने इन दो धाकड़ खिलाड़ियों को टीम में किया शामिल, जाने कौन हैंं वो

न्यूजीलैंड क्रिकेट खिलाड़ी

भारत के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों में बुरी तरह परास्त होने के बाद न्यूज़ीलैंड के चयनकर्ताओं ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए अपनी टीम में दो अहम बदलाव किए हैं। चयनकर्ताओं ने  टी20 सीरीज के लिए घरेलू सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले दो खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। इन दोनों खिलाड़ियों के नाम डैरिल मिशेल और ब्लेयर टिकनेर हैं।
पढ़ें: NZ vs IND: शतक से चूके रॉस टेलर ने बनाया बेहद खास रिकॉर्ड, कुछ दिग्गज ही कर सके हैं ऐसा
न्यूजीलैंड के चयनकर्ताओं ने ऑलराउंडर डैरिल मिशेल और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर को अपनी टी20 टीम में जगह दी है। आपको बता दें कि पांच वनडे मैचों की सीरीज के बाद न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ अपनी सरजमीं पर तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है। डैरिल मिशेल पूर्व रग्बी कोच जॉन मिशेल के पुत्र हैं। उन्हें डॉमेस्टिक टी20 टूर्नामेंट और न्यूजीलैंड ए की तरफ से वनडे क्रिकेट में बेहतरीन फॉर्म दिखाने की वजह से टीम में शामिल किया गया है। हालांकि तेज गेंदबाज टिकनेर हैमिल्टन में खेले जाने वाले तीसरे टी20 में टीम से जुड़ेंगे और वह लोकी फर्ग्यूसन की जगह लेंगे।
NZ vs IND: तीसरे वनडे में इस दिग्गज का हुआ ब्रेनफेड, ऐसा कुछ किया कि जानकर हो जाएंगे दंग
जिमी नीशम के चोटिल होने के बाद श्रीलंका के खिलाफ टी20 टीम में शामिल किए गए डग ब्रासवेल को एक बार फिर टीम में जगह मिली है। न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गाविन लार्सेन ने कहा - मिशेल ने कुछ शानदार प्रदर्शन करके टीम में अपने लिए जगह जीती है। उन्होंने हाल ही में 23 गेंदों में 61 रनों की शानदार पारी खेली थी।
Powered by Blogger.