मयंक अग्रवाल को मिला ceat का स्पॉन्सर, अब नहीं खेलेंगे बिना स्टीकर वाले बल्ले से

मयंक अग्रवाल, भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी

मयंक अग्रवाल ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर आगाज किया है। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर क्रिकेट जगत में अपनी छाप छोड़ी है । उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में बिना स्टिकर लगे बल्ले से खेला था क्योंकि उनके पास कोई स्पॉन्सर नहीं था। लेकिन अब वो  स्टीकर लगे बल्ले से खेलते नजर आएंगे । टायर बनाने वाले  दुनिया की अग्रणी  कंपनी में शुमार  'Ceat' ने मयंक अगरवाल से करार किया है।







इसे भी पढ़ें :- कप्तानी में रोहित शर्मा ने कोहली और धोनी को पछाड़ा, देखे आंकड़े

आपको बता दें कि मयंक से पहले रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन, शुभमन गिल के अलावा महिला क्रिकेट टीम की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर भी सीएट का स्टिकर लगे बल्ले से खेलती हैं।
मयंक अग्रवाल का क्रिकेट करियर बहुत ही शानदार रहा है । उन्होंने साल 2010 में अंडर-19 विश्व कप में भारत की ओर से सर्वाधिक रन सर्वाधिक रन बनाए थे। इतना ही नहीं  उन्होंने  2017-18 रणजी सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया। मयंक अग्रवाल ने पूरे सीजन में 1000 से अधिक रन बनाए । उनके शानदार प्रदर्शन के कारण  ऑस्ट्रेलिया दौरे में  टेस्ट मैच के लिए उनका चयन किया गया था । हालांकि  इससे पहले भी मयंक अग्रवाल को वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में चयन हुआ था। लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था ।उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेले गए तीसरे टेस्ट से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का डेब्यू किया है।  मयंक ने पहली पारी में 76 रन और दूसरी पारी मेें 42 रन बनाए थे, जो कि ऑस्ट्रेलिया में किसी भी भारतीय क्रिकेटर का सर्वाधिक स्कोर है।

मयंक अग्रवाल ने सीएट से जुड़ने को गौरवशाली बताया

मयंक ने स्पॉन्सर मिलने पर कहा, 'सीएट के साथ जुड़ने पर मुझे गर्व है। मैदान के अंदर और बाहर, एक ब्रैंड के रूप में इसका प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है।' मयंक ने कहा कि सीएट के स्पॉन्सरशिप वाले प्रतिभाशाली और सफल क्रिकेटरों के ग्रुप में शामिल होना उन्हें गौरवान्वित महसूस कराता है और उन्हें उनकी जिम्मदारियों का अहसास दिलाता है।







इसे भी पढ़ें :- रोहित शर्मा ने रचा इतिहास,100 छक्के लगाने वाले एशिया के पहले क्रिकेटर बने

सीएट के प्रबंध संचालक अनंत गोयनका ने कहा, 'सीएट ब्रैंड का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर मयंक अग्रवाल के साथ जुड़ने से हम बेहद खुश हैं। हमारा मानना है कि मयंक में भारतीय क्रिकेट में एक बड़ा खिलाड़ी बनने के सभी गुण हैं। हम उन्हें अपनी शुभकामनाएं देते हैं और सीएट परिवार में उनका स्वागत करते हैं।'
Powered by Blogger.