क्रिकेट न्यूज़ : विश्व कप 2019 में स्टीव स्मिथ का खेलना संदिग्ध, जाने क्या है वजह

स्टीव स्मिथ, पूर्व ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ का मई में इंग्लैंड में होने वाले वनडे विश्व कप में खेलना संदिग्ध है। गेंद से छेड़छाड़ के चलते एक साल का प्रतिबंध झेल रहे स्मिथ की कोहनी में चोट लगी है, जिससे उबरने में उन्हें लंबा समय लगेगा।

इसे भी पढ़ें: पहले टी-20 मैच में शर्मनाक हार का रोहित ने बताई ये बड़ी वजह, जानें क्या कहा

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के दौरान अपनी फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते हुए 29 वर्षीय स्मिथ और डेविड वॉर्नर को चोट लगी थी। इसके बाद यह दोनों ऑस्ट्रेलिया लौट आए थे। वॉर्नर की चोट गंभीर नहीं है और वह विश्व कप तक पूरी फिट तरह फिट होंगे। 

इसे भी पढ़ें: धोनी विश्व कप में नंबर 4 पर खेलेंं या 5 पर, जानिए क्या है पूर्व कोच अनिल कुंबले की राय

वहीं, स्मिथ को इससे उबरने में वक्त लगेगा। ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर ने कहा कि हमें पहले उनकी कोहनी पर काम करना होगा। यह देखना होगा कि दोनों कैसे हैं। टीम में वापसी से पहले उन्हें कुछ मैच खेलने होंगे।

इसे भी पढ़ें:New Zealand vs India 1st T20 Highlights: भारत को पहले T20 में मिली सबसे बड़ी हार, न्यूजीलैंड ने 80 रनों से हराया

उन्होंने आगे कहा, ये सब मैनेंजमेंट का हिस्सा है। हमे इंतजार करना होगा। हम दो महान खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं। अगर दोनों का नाम पेपर पर होगा तो उनका टीम में ना होना बेवकूफी होगी। स्मिथ और वॉर्नर का प्रतिबंध मार्च में खत्म होगा।