श्रीलंका के पूर्व कप्तान राणातुंगा ने कहा, श्रीलंकाई टीम विश्व कप के पहले दौर से बाहर हो जाएगी


अर्जुन राणातुंगा

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज अर्जुन राणातुंगा ने श्रीलंकाई टीम के बारे में एक बहुत बड़ी बात कही। उन्होंने श्रीलंकाई टीम के बारे में ऐसी बात कही जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। राणातुंगा ने कहा कहा, उनके देश के क्रिकेट बोर्ड में फैले भ्रष्टाचार और खिलाड़ियों में अनुशासनहीनता के कारण आगामी विश्व कप में टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहेगा।उन्होंने संदेह जताते हुए कहा कि 30 मई से शुरू हो रहे वनडे विश्व कप में श्रीलंकाई टीम पहले दौर में बाहर हो जाएगी।

मिताली राज ने रचा इतिहास, 200 वनडे मैच खेलने वाली विश्व की पहली महिला खिलाडी बनी

आपको बता दें कि अर्जुन रणतुंगा के कप्तानी में ही श्रीलंका ने पहली बार विश्व कप जीता था। उनकी कप्तानी में श्रीलंका ने 1996 का विश्व कप ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीता था। 

शतक से चूके रॉस टेलर ने बनाया बेहद खास रिकॉर्ड, कुछ दिग्गज ही कर सके हैं ऐसा

अर्जुन राणातुंगा इस समय एक बड़े पद पर काबिज है। वे  देश की मौजूदा सरकार में परिवहन मंत्री की भूमिका निभा रहे है। 55 वर्षीय इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, 'बोर्ड में भ्रष्टाचार बहुत अधिक  है। खिलाड़ियों का मनोबल टूटा हुआ है और  खिलाड़ी एक दूसरे से लड़ रहे हैं।'

रोहित शर्मा ने तोड़ा धौनी का स्पेशल रिकॉर्ड, इस मामले में बन गए किंग

रणतुंगा ने कहा कि राष्ट्रीय टीम के खराब प्रदर्शन के लिए क्रिकेट बोर्ड और कुछ खिलाड़ी जिम्मेदार हैं। बोर्ड में व्याप्त भ्रष्टाचार और  खिलाड़ी के आपसी मतभेद के कारण अर्जुन राणातुंगा श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की बागडोर अपने हाथ में लेने की तैयारी कर रहे।


Powered by Blogger.