IPL 2019: केकेआर को लगा बड़ा झटका, शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी दोनों हुए बाहर





23 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 12वां संस्करण शुरू होने वाला है और इसी बीच दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए बुरी खबर आई है। केकेआर के दो युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी चोटिल होने के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं।


आपको बता दें कि नागरकोटी अगले साल भी चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाए थे। शिवम और कमलेश दोनों ही पिछले साल अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे। कम उम्र में उनकी चोट ना सिर्फ केकेआर, बल्कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड के लिए चिंता का विषय हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: सनी लियोनी भी निकली धोनी की दीवानी, जानिए क्या है पसंद करने की वजह

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता ने केरल के संदीप वॉरियर को अपने साथ जोड़ा है। वे 2013-15 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं। 2015 के बाद पहली बार संदीप आईपीएल में खेलते दिखेंगे।




नागरकोटी इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हैं जहां वे चोट से उबरने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्हें ठीक होने में दो से तीन महीने लग सकते हैं। शिव मावी को भी पीठ में समस्या है और इसी कारण वे भी इस सीजन से बाहर हो गए हैं। घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश के लिए खेलने वाले मावी को ठीक होने में छह महीने लग सकते हैं।
Powered by Blogger.