विश्व कप 2019/कुलदीप यादव ने कहा- टीम इंडिया दावेदार, लेकिन इंग्लैंड और पाकिस्तान से सावधान रहना होगा





टीम इंडिया के अहम स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव का मानना है कि भारतीय टीम इस साल मई में इंग्लैंडं होने वाले वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार है। हालांकि, उनका यह भी मानना है कि इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम भी इस रेस में शामिल है।
कुलदीप यादव, भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज

कुलदीप ने कहा, "भारत के पास ट्रॉफी लाने का मौका है, लेकिन इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम में कुछ बेहतरीन क्रिकेटर हैं। वे खेल को बदल सकते हैं।" भारतीय टीम वर्ल्ड कप से पहले अपने आखिरी वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से 2-3 से हार गई थी।

इसे भी पढ़ें :- दिल्ली के कोच रिकी पो​टिंग का बड़ा बयान, बोले- टीम इस बार अच्छा करेगी

इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई के बीच वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा। टीम इंडिया 16 जून को पाकिस्तान और 30 जून को इंग्लैंड से खेलेगी। टूर्नामेंट राउंड रॉबिन फॉर्मेट में खेला जाएगा। इसमें हर टीम एक-दूसरे से एक-एक मुकाबला खेलेगी। कुलदीप ने कहा, "घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा इंग्लैंड को मिलेगा। मैं अन्य टीमों को भी मजबूत मानता हूं, लेकिन इंग्लैंड के पास बेहतरीन बल्लेबाजी क्रम है। वे अपने घरेलू मैदान पर बेहतरीन खेल दिखा सकते हैं।




इसे भी पढ़ें:- सनी लियोनी भी निकली धोनी की दीवानी, जानिए क्या है पसंद करने की वजह

"चाइनामैन स्पिनर ने कहा, "पाकिस्तान की टीम ने  हाल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वे भी वर्ल्ड कप के दावेदारों में हैं। इसलिए मेरा मानना है कि भारत के अलावा इंग्लैंड और पाकिस्तान के प्रदर्शन पर भी सबकी नजर रहेगी।"
पढ़ें, क्रिकेट और अन्य खेलों से संबंधित ताजा-तरीन खबरें AGMsports24 पर, सबसे पहले।
Powered by Blogger.