आईपीएल 2019 के 48वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 45 रन से रौंद डाला। इस जीत के साथ, हैदराबाद ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें कायम रखीं, वहीं पंजाब के लिए मुश्किलें पैदा कर दी।
हैदराबाद ने पंजाब को जीत के लिए 213 रन का बड़ा लक्ष्य दिया जिसे हासिल करने में नाकाम रही। पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी। केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी किया और 79(56) रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और 5 छक्के लगाए। मयंक अग्रवाल ने 27(18) और निकोलस पूरण ने 21(10) रन का योगदान दिया। हैदराबाद के खलील अहमद और राशिद खान ने घातक गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट झटके जबकि 2 विकेट संदीप शर्मा के खाते में गई।
घरेलू मैदान राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में हैदराबाद ने डेविड वार्नर(81) के अगुवाई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 212 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। डेविड वॉर्नर जो इस सीजन का अपना आखिरी मैच खेल रहे थे, 56 गेंदों में 7 चौके और दो छक्के की मदद से लाजवाब 81 रनों की पारी खेली। रिद्धिमान साहा ने 13 गेंदों में 28, मनीष पांडे ने 25 गेंदों में 36 और मोहम्मद नबी ने 10 गेंदों में 20 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। पंजाब के लिए रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद शमी ने दो-दो विकेट हासिल किए।
देखें, इस मैच से संबंधित सभी VIDEOS और HIGHLIGHTS....

SRH vs KXIP – Match Highlights



डेविड वॉर्नर ने इस सीजन के अपने आखिरी मैच में 81(56) रन की शानदार पारी खेली



केएल राहुल के फाइटिंग 79(56) रन



जब क्रिस गेल ने गेंद को फुटबॉल की तरह 'किक' मारकर बाउंड्री के पार पहुंचाया



भुवनेश्वर कुमार के इस कैच ने फिल्म 'लगान' की याद ताजा कराई



जब भुवनेश्वर कुमार ने निकोलस पूरन का लाजवाब कैच पकड़ा



मनीष पांडे के धमाकेदार Dubbly कैच



खलील अहमद ने शानदार गेंदबाजी किया और 3 विकेट झटके



राशिद खान(3/21) के बलखाती गेंदों में KXIP के तीन बल्लेबाज फंसे