रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा आईपीएल 2019 का 49वां मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। जिस कारण दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतुष्ट होना पड़ा। मैच शुरू होने से कुछ मिनट पहले ही बारिश आ गई और खेल को रोक देना पड़ा। बारिश काफी देर बाद बंद हुई, इसके बाद अंपायर ने मैच को पांच-पांच ओवर का कराने का फैसला लिया।
बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 ओवर में 7 विकेट पर 62 रन बनाए कप्तान विराट कोहली ने आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी किया और 7 गेंदों में एक चौका और तीन छक्के की मदद से 25 रन बनाए। कप्तान कोहली के अलावा कोई भी आरसीबी के बल्लेबाज बड़ा स्कोर खड़ा कर नहीं सका। राजस्थान के श्रेयस गोपाल ने लाजवाब गेंदबाजी की और हैट्रिक विकेट चटकाए। उन्होंने अपनी चौथी,पांचवी और छठी गेंद पर क्रमशः कोहली,डिविलियर्स और स्टोइनिस का विकेट लिए। ओशाने थॉमस को दो जबकि जयदेव उनादकट और रियान पराग को एक-एक विकेट मिला।
बेंगलुरु से मिले 63 रन के लक्ष्य के जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 3.2 ओवर में 1 विकेट खोकर 41 रन बना लिए थे,तभी दोबारा बारिश आ गई और मैच को रोकना पड़ा। मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका और दोनों टीमों को एक-एक अंक बांट दिया गया। इसके साथ ही बेंगलुरु का प्लेऑफ में पहुंचने की सारी उम्मीदें भी खत्म हो गई।
देखें, मैच से संबंधित सभी VIDEOS और HIGHLIGHTS....

RCB vs RR Match Highlights



श्रेयस गोपाल के हैट्रिक विकेट ने RCB के नींव तोड़ी



विराट कोहली ने लगातार दो छक्कों के साथ वरुण आरोन का स्वागत किया



RCB vs RR मैच के सुपर सिक्स



हैट्रिक विकेट से अच्छा, हमें दो पॉइंट मिलता- श्रेयस गोपाल