INDvSA 3rd Test Day 3 Highlights:भारत जीत से दो कदम दूर, द.अफ्रीका की दूसरी पारी 132/8

भारत रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ  खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में जीत के काफी करीब पहुंच गया है। भारत को जीत के लिए मात्र 2 विकेट की दरकार है। तीसरे दिन सोमवार का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में 132 रन पर 8 विकेट खो दिए हैं....
भारत रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ  खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में जीत के काफी करीब पहुंच गया है। भारत को जीत के लिए मात्र 2 विकेट की दरकार है। तीसरे दिन सोमवार का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में 132 रन पर 8 विकेट खो दिए ह
भारतीय  क्रिकेट टीम: फोटो-©BCCI
रांची: भारत रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ  खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में जीत के काफी करीब पहुंच गया है। भारत को जीत के लिए मात्र 2 विकेट की दरकार है। तीसरे दिन सोमवार का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में 132 रन पर 8 विकेट खो दिए हटीम इंडिया ने अपनी पहली पारी 9 विकेट खोकर 497 रनों पर घोषित कर दी थी ।
वीडियो:-


इसके बाद दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी को 162 रनों पर समेटकर फॉलो वन खेलने के लिए मजबूर किया। दक्षिण अफ्रीकी टीम दूसरी पारी में भी भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाई और नियमित अंतराल पर अपने विकेट खोते गए। वह अभी भी भारत की पहली पारी से 203 रन पीछे है, जबकि भारत टीम को जीत के लिए सिर्फ दो विकेट ही चाहिए। 




तीसरे दिन का खेल समाप्ति तक थ्युनिस डिब्रून 30 और एनरिच नोर्तजे 5 रन बनाकर  क्रीज पर डटे हुए हैं। बता दें कि डिब्रून इस मैच में अंतिम-11 में नहीं थे लेकिन सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर (16) के चोटिल होने के बाद वह कनसेशन खिलाड़ी के तौर पर मैदान में आए। भारत के लिए मोहम्मद शमी ने तीन, उमेश यादव ने दो, रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट चटकाए।

 INDvSA 3rd Test Day 3 Highlights