IPL 2020 22nd Match KXIP vs SRH Highlights: हैदराबाद ने पंजाब को 69 रन से हराया

IPL 2020 22nd Match KXIP vs SRH Highlights:आईपीएल के 13वें सीजन के 22वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रन से हरा दिया। आईपीएल में पंजाब के खिलाफ हैदराबाद की यह सबसे बड़ी जीत है। इससे पहले 2019 में हैदराबाद ने पंजाब को 45 रन से हराया था। दुबई में खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 202 रन का टारगेट दिया। जवाब में पंजाब की टीम 16.5 ओवर में 132 रन पर ऑल आउट हो गई।

जीत के साथ हैदराबाद पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। जॉनी बेयरस्टो ने शानदार 97 रन बनाए। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। वहीं, राशिद खान ने 12 रन देकर 3 विकेट लिए। राशिद के अलावा खलील अहमद और टी नटराजन को 2-2 और अभिषेक शर्मा को एक विकेट मिला।

पूरन ने सीजन की सबसे तेज फिफ्टी लगाई

पंजाब के निकोलस पूरन ने 17 बॉल पर सीजन की सबसे तेज फिफ्टी लगाई। पूरन ने 37 बॉल पर 77 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 7 छक्के लगाए। उन्हें राशिद खान ने आउट किया। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन ने चेन्नई के खिलाफ 19 बॉल पर फिफ्टी लगाई थी। वहीं, मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 20 बॉल पर हाफ सेंचुरी लगाई थी।

वॉर्नर-बेयरस्टो ने 160 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की

इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 201 रन बनाए। हैदराबाद के लिए ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए 160 रन की पार्टनरशिप की। बेयरस्टो ने 55 बॉल पर 97 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 6 छक्के लगाए। वहीं डेविड वॉर्नर ने 40 बॉल पर 52 रन की पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों को एक ही ओवर में रवि बिश्नोई ने आउट किया।

दोनों टीमों के अंतिम एकादश

KXIP:केएल राहुल (c), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सिमरन सिंह (wk), मुजीब उर रहमान, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल।

SRH:डेविड वार्नर (c), जॉनी बेयरस्टो (wk), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, के खलील अहमद, टी नटराजन।