IPL 2020 51st Match DC vs MI Highlights: मुंबई ने दिल्ली को 9 विकेट से हराया

IPL 2020 51st Match DC vs MI Highlights: IPL के 13वें सीजन के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से हरा दिया। दिल्ली की यह लगातार चौथी हार है। इसी के साथ उसने अपनी प्ले-ऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को मुश्किल में डाल दिया है। अब उसे आसानी से प्ले-ऑफ में पहुंचने के लिए अपने अगले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हर हाल में हराना होगा। वहीं, मुंबई ने 18 पॉइंट्स के साथ टॉप-2 अपनी जगह पक्की कर ली है।

दुबई में खेले गए मुकाबले में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने मुंबई को 111 रन का टारगेट दिया। जवाब में मुंबई ने 14.2 ओवर में एक विकेट पर 111 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। मुंबई के ओपनर ईशान किशन ने IPL में अपनी छठवीं फिफ्टी लगाते हुए 72 रन की नाबाद पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। सूर्यकुमार यादव 12 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, दिल्ली के एनरिच नोर्तजे को एक विकेट मिला।

इससे पहले दिल्ली ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाए। यह दुबई में सीजन का सबसे छोटा टारगेट है। इससे पहले यहां किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 127 रन का टारगेट दिया था। वहीं, मुंबई के जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट को 3-3 विकेट मिले। राहुल चाहर और नाथन कूल्टर-नाइल को 1-1 विकेट मिला