IPL 2020 Eliminator SRH vs RCB Highlights: हैदराबाद ने बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया

IPL 2020 Eliminator SRH vs RCB Highlights: IPL के 13वें सीजन के एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 6 विकेट से हरा दिया। इस हार के साथ बेंगलुरु का सीजन में सफर खत्म हो गया। वहीं, हैदराबाद फाइनल से सिर्फ एक कदम दूर है। जिसके लिए उसे 8 नवंबर को दिल्ली कैपिटल्स से क्वालिफायर-2 में भिड़ना होगा।

अबु धाबी में टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी बेंगलुरु ने हैदराबाद के सामने 132 रन का टारगेट रखा था। जवाब में हैदराबाद ने 19.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाकर मैच जीत लिया। केन विलियम्सन ने लीग में अपनी 14वीं फिफ्टी लगाते हुए 50 रन की नाबाद पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। जेसन होल्डर भी 24 रन बनाकर नॉट आउट रहे। वहीं, बेंगलुरु के मोहम्मद सिराज ने 2, एडम जम्पा और युजवेंद्र चहल ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

इससे पहले एबी डिविलियर्स ने बेंगलुरु को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 131 रन बनाए। डिविलियर्स ने लीग में अपनी 38वीं फिफ्टी लगाते हुए 56 रन की पारी खेली। एरॉन फिंच ने 32 रन बनाए। वहीं, हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर को 3, टी नटराजन को 2 और शाहबाज नदीम को एक विकेट मिला।