क्रिकेट न्यूज: जानिए, उस भारतीय लड़की के बारे में जिससे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली करने वाले हैं शादी?

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली अगले महीने
भारतीय मूल की शामिया आरजू से दुबई में निकाह करने जा रहे हैं...
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली अगले महीने भारतीय मूल की शामिया आरजू से दुबई में निकाह करने जा रहे हैं
 फोटो: सोशल मीडिया
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली अगले महीने निकाह करने जा रहे हैं, खास बात ये है कि हसन का निकाह भारतीय मूल की शामिया आरजू से हो रहा है। दोनों 20 अगस्त को निकाह करेंगे। शामिया हरियाणा की हैं और फिलहाल एमिरेट्स एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनिययर हैं। शामिया हरियाणा के मेवात की रहने वाली हैं और मानव रचना यूनीवर्सिटी से एरोनॉटिकल में बीटेक किया हुआ है। खबरों की माने तो दोनों की शादी दुबई में होगी।
उनके पिता लियाकत अली पंचायत ऑफीसर और ब्लॉक डेवलपमेंट के पद पर रह चुके हैं। लियाकत ने ही इस शादी के बारे में खुलासा किया है। हसन से पहले शोएब मलिक, जहीर अब्बास और मोहसिन खान भारतीय लड़कियों से शादी कर चुके हैं। शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की है, जबकि जहीर अब्बास ने रीता लूथरा से शादी की थी। वहीं मोहसिन खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय से शादी की थी।
हसन अली फिलहाल अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। विश्व कप के दौरान उन्हें चार मैच खेलने का मौका मिला लेकिन वो महज दो विकेट ही ले सके। अगस्त 2016 में हसन अली को अपना पहला अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच खेलने को मौका मिला था, इसके बाद 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के कारण हसन अली को इमर्जिंग क्रिकेटर ऑफ द इयर का खिताब भी दिया गया था। हसन ने पाकिस्तान के लिए 9 टेस्ट, 53 वनडे और 30 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।


Powered by Blogger.