बांग्लादेश और विंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच गुयाना में खेला गया  । विंडीज ने रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को 3 रनों से हराकर सीरीज को 1 - 1 से बराबर कर लिया ।

विंडीज की खराब शुरुआत

बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया  । विंडीज की शुरुआत बहुत ही खराब रही जब एविन लेविस 12 रन बनाकर मशरफे मुर्तजा की गेंद पर एलबीडब्लू आउट हो गया तब टीम का स्कोर 29 रन था  । क्रिस गेल भी 29 रन बनाकर जल्द ही  आउट हो गया । मेहंदी हसन ने क्रिस गेल को एलबीडब्ल्यू आउट किया । गेल ने  38 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 29 रन बनाएं । विंडीज ने अपने 4 विकेट मात्र 102 रन पर ही खो दिए ।

 हेटमैर और पावेल की शतकीय साझेदारी

विंडीज के सिमरन हेटमैर और रोवमैन पावेल ने टीम को सम्भाला । दोनों बल्लेबाजों ने पांचवें विकेट के लिए 103 रनों की साझेदारी किया । हेटमैर और पावेल की खतरनाक हो रही जोड़ी को  रुबेल हुसैन ने तोड़ा  । हुसैन ने  पावेल  को  44 के निजी स्कोर पर बोल्ड कर दिया। पावेल ने 67 गेंदों में चार चौके की मदद से 44 रनों की उपयोगी पारी खेली ।

सिमरन हेटमैर का विस्फोटक शतक

हेटमैर ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 93 गेंदों में 125 रनों की तेज तर्रार पारी खेली जिसमें 3 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के शामिल था । हेटमैर 125 रन बनाकर रनआउट हो गया ।

निचले क्रम की खराब बल्लेबाजी

विंडीज के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने बहुत ही कारण बल्लेबाजी की और कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर सका और विंडीज की टीम 49.3 ओवरों में 271 रन पर ऑल आउट हो गई । बांग्लादेश की ओर से रुबेल हुसैन सबसे सफल गेंदबाज रहा जिसने  9 ओवरों में 61 रन देकर तीन विकेट लिया । शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान ने दो - दो विकेट लिए जबकि मुर्तजा और मेहंदी हसन को एक - एक विकेट मिला।

इनामुल हक का तेज  शुरुआत

विंडीज के 272 रनों के लक्ष्य के जवाब में बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज इनामुल हक ने तेज शुरुआत दिया । उसने मात्र 9 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 23 रन ठोक डाले । इनामुल को अलजारी जोसेफ  ने क्लीन बोल्ड किया ।

 तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन का अर्धशतकीय पारी

बांग्लादेश के तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन ने अर्धशतकीय पारी खेली । दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 97 रनों की साझेदारी दिया । देवेंद्र बिशु ने इन दोनों की जोड़ी को तोड़ा ।विंडीज के देवेंद्र बिशु  ने तमीम इकबाल को शाई होप के हाथों स्टम्प  करवाया । तमीम इकबाल ने 85 गेंदों में छह चौके की मदद से 54 रन बनाए ।  शाकिब अल हसन ने 72 गेंदों में 52 रन बनाए जिसमें 5 चौके शामिल था। एशले नर्स ने  शाकिब अल हसन को कीमो पॉल के हाथों कैच करवाया ।

मुस्तफिकुर रहीम का संघर्ष

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुस्तफिकुर  रहीम ने मैंच जिताने की बहुत कोशिश की लेकिन वह टीम को जीता न सका । रहीम ने 67 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली जिसमें 5 चौके और एक छक्का शामिल है । महमूदुल्लाह ने 51 गेंदों में 39 रन बनाए।

होल्डर का शानदार अंतिम ओवर

बांग्लादेश को अंतिम ओवर में जीतने के लिए 6 गेंदों में 8 रनों की जरूरत थी लेकिन विंडीज  के कप्तान जेसन होल्डर के शानदार गेंदबाजी के कारण बांग्लादेश ने अंतिम ओवर में मात्र 4 रन ही बना सकी और इस तरह विंडीज ने यह मैच 3 रनों से जीत लिया। विंडीज की ओर से होल्डर , बिशु , नर्स , जोसेफ और पोल को एक-एक विकेट मिला । सिमरन हेटमैर को उसके शानदार शतकीय पारी के लिए मैन आफ द मैच चुना गया